Топ-100 ⓘ चप्पे-चप्पे पर टेंशन. आजकल सबको अटेंशन चाहिए, जिसे अटेंशन नह
पिछला

ⓘ चप्पे-चप्पे पर टेंशन. आजकल सबको अटेंशन चाहिए, जिसे अटेंशन नहीं मिलती उसे टेन्शन होने लगती है कुछ ही वर्षों में टेंशन शब्द ने बहुत उन्नति की है । बुजुर्ग टेंशन म ..


                                     

ⓘ चप्पे-चप्पे पर टेंशन

आजकल सबको अटेंशन चाहिए, जिसे अटेंशन नहीं मिलती उसे टेन्शन होने लगती है कुछ ही वर्षों में टेंशन शब्द ने बहुत उन्नति की है । बुजुर्ग टेंशन में है औलाद कहा नहीं मानती, औलाद पैसा कमाने की टेंशन में है, छोटे बच्चे होमवर्क व किशोर परीक्षा और नम्बरों की वजह से टेंशन की गिरफ्त में हैं। महिलाओं को किट्टी आदि की टेंशन है नेताओं को कुर्सी की टेंशन, दुकानदारों को जी. एस. टी. कुछ लोगों को कोई टेंशन नहीं, यह भी टेंशन की एक प्रकार है

यानी टेंशन का साया हर सिपर मंडरा रहा है। आजकल टेंशन यही तराना गा रही है" तू जहाँ जहाँ चलेगा मेरा साया" ।

टेंशन का टसन, फिक्र चिंता, से थोड़ा हटकर है । फिक्र को अभिनेता देवानन्द ने धुँए में भी उड़ा दिया परन्तु आज टेंशन को उड़ा पाना तो दूर, हिलाना तक भी सम्भव नहीं । आप किसी बीमारी को लेकर, डॉक्टर के पास जाए सबसे पहले डॉक्टर का यही सवाल होता है टेंशन तो नहीं लेते । भला टेंशन कौन लेना चाहता है पर अगर कोई टेंशन का प्रसाद बाँट गया तो किसी की क्या मजाल की वह ग्रहण न करे। अगर कोई बीमारी का कोई कारण नहीं तब आप यकीनन टेंशन से पीड़ित हैं

कुछ का कहना है कि टेंशन कोई लेने की चीज है,टेंशन तो देने की चीज है ।

टेंशन देने के लिए लम्बी चौड़ी बातचीत की कोई आवश्यकता नहीं आपको सिर्फ लक्ष्य पर तीर छोड़ना है

जैसे-

किसी मोटापे से ग्रसित व्यक्ति को सिर्फ एक शब्द कह कर देखिए कि क्या बात है आपज वजन बढ़ गया क्या ।

या किसी दुबले पतले को कहिए की आप तो बहुत कमजोर दिख रहे है। फिर देखिए टेंशन की जोक किस प्रकार उनका खूब चूसने लँग जाएगी ।

पुरुष को अपनी इनकम की जितनी टेंशन है उतनी ही टेंशन महिलाओं को अपनी खूबसूरती की है चेहरे की झुरियाँ,आँखों के नीचे घेरे, सफेद बाल आदि की टेंशन प्रमुख है ।

आज का इंसान टेंशन से पीछा छुड़ाने में असमर्थ है ।

जब तक पड़ोसन के लड़के की शादी नहीं हुई वह टेंशन में रही, शादी के बाद बहु उसके आदेशो का पालन नहीं करती इसलिए टेंशन है।

टेंशन का एक और बड़ा कारण है

"उसके कपड़े मेरे कपड़ों से सफेद कैसे"

इसके अलावा हर ताकतवर अपने छोटों को टेंशन की जन्मघुट्टी पिलाता रहता है।

बॉस अपने नीचे काम कितने वालों को, प्रिंसिपल को, प्रिंसिपल शिक्षक को, शिक्षक बच्चों को, बच्चे माता पिता को, सास, बहू को,बहू सास को, बस उम्भर मनुष्य इसी चक्र में घूमता रहता है।

कुछ लोग बाहर से आनंदित लगते है पर अंदर से टेंशन में रहते है वह दुनिया के सामने अपनी टेंशन का रोना भी नही रो सकते कुछ बाबा अपने चेलों की संख्या घटने की टेंशन में हैं सारा दिन ध्यान योग के बावजूद भी जब बाबा लोग भी टेंशन से नही बच पाए तो पृथ्वीलोक के आम इंसान की क्या बिसात ।

भ्रष्टाचारी इस बात की टेंशन में रहते हैं कि कही उनकी पोल न खुल जाए । ईमानदारों को देश सुधार की टेंशन है।

नेताओं पर भी टेंशन की गाज गिरती रहती है कुछ को टेंशन है कि कहीं जनता उनकी हकीकत न जाए कुछ को विदेश यात्रा पर जाने की ।

बेचारे चमचे भी इस छुआछूत के रोग से अछूते नहीं।

उन्हें हर हाल में अपनी जगह बनाकर रखने की टेंशन, कही दूसरा कोई उनकी चमचागिरी न छीन ले ।

चुगली करने वालों को टेंशन है कि कही कोई उसकी कही बात न खोल दे, मिलावट खोरों को पोल खुलने व जेल जाने की टेंशन,

बालीबुड में हीरों ओर हीरोइनों का सुखद जीवन देखकर यह मत सोचिए कि उन्हें कोई टेंशन नहीं

पहले ब्रेक मिलने की टेंशन फिर फिल्म चलने की टेंशन ।

सुर्खियों में बने रहने की टेंशन ।

आजकल फेसबुक पर फोटो लाइक कॉमेंट न आना भी किशोरों के लिए टेंशन बन गया है । कवि जीवन मे टेंशन का प्रवेश चिंताजनक है। कुछ कवियों को सम्मान पाने की टेंशन, कुछ को छपने की चिंता, कुछ को अपनी लिखी कविता से दूसरों के कानों में रस घोलने की टेंशन । वैसे तो आज इंसान टेंशन से घिरा है । पर रिश्तों की मरती संवेदनाओं की, गिरते मानवता के स्तर की किसी को टेंशन नहीं ।

मुझे लगता है आज हमें थोड़ी टेंशन, बढ़ते प्रदूषण की, मैली नदियों की, असन्तुलित पर्यावरण, बढ़ती जनसंख्या की भी लेनी चाहिए । अपने देश की गौरव, मान-सम्मान की, तेज गति से पिघलते ग्लेशियरों की, लुप्त होती गौरैया की, किसानों की आत्महत्या की, सीमाओं पर डटकर खड़े जवानों की,शहीद परिवारों की, छूटती मर्यादाओं की टेंशन लेने से टेंशन शब्द भी सार्थक हो जाएगा ।

विवेकानन्द जी ने कथन है - जब आपके सामने समस्या न आए, आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आप गलत मार्ग पर चल रहे हैं ।

सब तथ्यों के आधापर इस निर्णय पर पहुँचा गया है कि

जीवन है तो टेंशन है, जीवन की राहों में टेंशन आना हमारी उन्नति का सूचक है ।

लेखिका -सुनीता काम्बोज विजय दर्पण टाइम्स में प्रकाशित

यूजर्स ने सर्च भी किया:

चपप, टशन, चपपपरटशन, चप्पे-चप्पे पर टेंशन, तिराना. चप्पे-चप्पे पर टेंशन,

...

शब्दकोश

अनुवाद

स्कूलों की सिक्योरिटी पर पुलिस टेंशन में Inext Live.

के बाद आया यह 6 दिसंबर पूरे देश की पुलिस को हो रही टेंशन था राजस्थान में भी चप्पे चप्पे पर पुलिस अलर्ट एसपी को सतर्क​. Gonda News: परिवारिक कलह को लेकर दो महिलाओं ने. शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों से सुरक्षा पर नज़र. संभावित स्थानों पर पर्याप्त पुलिस फोर्स का इंतज़ाम जिला मुख्यालय के साथ पुलिस मुख्यालय से सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी काउंटिंग के दौरान चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी. अयोध्या: राम मंदिर को लेकर विहिप की धर्मसभा आज. दुनिया में चौथे स्थान पर भारतीय कोस्ट गार्ड का सबसे बड़ा बेड़ा है। कोस्ट गार्ड के अधिकारियों ने बताया कि बंगाल की खाड़ी, अरब सागर, हिन्द महासागर में चप्पे चप्पे पर उनकी नजर है। कोस्ट गार्ड की बड़ी जिम्मेदारी भारतीय. लोहरदगा जिमनी इंतिखाबात मुस्लिम वोटरों को. अयोध्या: राम मंदिर को लेकर विहिप की धर्मसभा आज, हाई अलर्ट पर प्रशासन. November 25, 2018 इसलिए बढ़ा टेंशन धर्मसभा के आयोजन को लेकर विश्व हिन्दू चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बलो और पुलिस को तैनात किया गया है। इतना ही नहीं इलाके की. मुख्य सचिव की विजिट को लेकर टेंशन में अधिकारी. अर्जित शाश्वत को लेकर JDU और BJP में बढ़ा टेंशन, देखिये वीडियो में… शहर में चप्पे चप्पे पर पुलिस प्रशासन की फौज खड़ी हुई है. सुबह सुबह नगर निगम के कर्मचारी रात में हुए पथराव का पत्थर तो उठा ले गए लेकिन लोगों की आंखें अभी भी.


बच्चों की टेंशन ले गयी पिता को। UFH News.

चीन ने चली अपनी चाल, पाक के लिए भारत को टेंशन दे रहा है ड्रैगन! Updated on 10 1 चीन बाहरी तौपर तो भारत पाक शांति वार्ता की बातें कर रहा हैं लेकिन पीछे से भारत के खिलाफ पाकिस्तान को उकसा रहा है। इसी कड़ी में Top News. गणतंत्र दिवस समारोह के लिए दिल्ली में चप्पे चप्पे पर कड़ी सुरक्षा. आखिर क्यों हैं यूपी की इन 18 सीटों पर बीजेपी को. उन्हें बताने जा रहा हूं कि मैं ठीक हूं यहां पर क्योंकि कम्युनिकेशन पूरा ख़त्म हो चुका है. ऐसा लग रहा है कि जब टेंशन हो तो आपके दिमाग़ में बहुत बुरे ख्याल आते हैं. यहां चप्पे चप्पे पर भारतीय सेना के हथियारबंद जवान मुस्तैद हैं. 27 साल के बाद आया यह 6 दिसंबर पूरे देश की पुलिस को. मुख्य सचिव की विजिट को लेकर टेंशन में अधिकारी सबसे ज्यादा टेंशन लोहिया ग्रामों को लेकर है. राशन की दुकानों के लाइसेंस के खेल पर डीएम ने नाराजगी जताते हुए लाइसेंस कैंसिल होने के तुरंत बाद क्भ् दिन का नोटिस देने और उसके Haryana Assembly Elections 2019: सुबह 7 बजे से हो रही वोटिंग, चप्पे ​चप्पे पर पुलिस कर्मी तैनात, 90 सीटों पर हैं 1169 उम्मीदवार. 2.


याजूज माजूज. याजूज और माजूज हिब्रू बाइबिल के.

बसपा के सम्मेलन में भी 20 से 25 हजार लोगों के आने की संभावना है। पुलिस की रणनीति. चप्पे चप्पे पर तैनात होगी पुलिस, दो कंपनी पीएससी और आरएएफ भी संभालेगी मोर्चा। मंदिरों पर महिला भक्तों की मदद को तैनात होगी महिला पुलिस. 10 बड़ी खबरें: उत्तराखंड में फटा बादल, दिल्ली में. हाई टेंशन लाइन डालने पर हंगामा, सांसद से मिलकर बताई समस्या अयोध्या: फैसले से पहले चप्पे चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात,.


अमरनाथ यात्रियों के लिए इस बार कड़ी सुरक्षा.

चप्पे चप्पे पर रही पुलिस की नजर ग्रमीण क्षेत्रों में लगातार दौड़ते रहे पुलिस के जवान किसी भी स्थित से निबटने की थी तैयारी पूरे दिन निकलता रहा हाई टेंशन तार के चपेट में आकर युवक घायल, छत के ऊपर से लकड़ी उतारते समय हुई घटना. अयोध्या में गरमाया सियासी पारा, तोगड़िया. कार्टोसैट 3 का कैमरा इतना ताकतवर है कि वह अंतरिक्ष से जमीन पर एक फीट से भी कम की ऊंचाई तक की स्पष्ट तस्वीरें ले सकता है। इससे देश के दुश्मनों के चप्पे चप्पे पर नजर रखी जा सकती है। कार्टोसैट 3 तीसरी पीढ़ी का बेहद चुस्त और उन्नत. R Day: पूरे प्रदेश में हाई ALERT, चप्पे चप्पे पर Patrika. काउंटिंग के दौरान चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी. सीधे पुलिस मुख्यालय व्यवस्था पर नज़र रखकर मॉनिटरिंग करेगा.


डिफेंस एक्सपो: समुद्र के रास्ते अब भारत में नहीं.

अमरनाथ यात्रियों के लिए इस बार कड़ी सुरक्षा, चप्पे चप्पे पर लगे बुलेटप्रूफ बंकर. By यात्रा मार्ग जम्मू से वाया पहलगाम और बालटाल पर सीआरपीएफ और राज्य पुलिस के 40 हजार से ज्यादा सशस्त्र जवानों को बड़े इरादों के साथ मध्‍य प्रदेश के रण में उतरे छोटे दल, बीजेपी कांग्रेस की बढ़ा रहे टेंशन. समाचार फर्स्ट Samachar First. बच्चों की टेंशन ले गयी पिता को। . गुरुवार कुछ समय बाद जब घर बालो के आने पर कुछ पूछ ताछ की उस पर कमल जी बिल्कुल नही बोले और थोड़ी देर बाद उनकी मौत हो गयी । जब घर बालो की डॉन कैमरे से पुलिस ने चप्पे चप्पे पर नजर रखी. शांति अमन. क्षेत्र के चप्पे चप्पे पर निगरानी रखी गई क्षेत्र के. चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। पुलिस के सामने सबसे बड़ी टेंशन कल कैसे रोके समर्थकों को: डेरा समर्थकों की संख्या को देखते हुए पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स की टेंशन बढ़ गई है क्योंकि 25 अगस्त को फैसले के समय इन समर्थकों को. Jammu kashmir Archives WestUP News. अपडेटेड Sep 04, 2019 पर स्रोत Mo. Print. प्रिंट. कर्नाटक की चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook ​moneycontrolhindi और Twitter पर फॉलो करें।.


तारीखें दे रहीं अफसरों को टेंशन.

R Day: पूरे प्रदेश में हाई ALERT, चप्पे चप्पे पर सुरक्षा. मध्यप्रदेश पुलिस के साथ इंटेलीजेंस, एटीएस और खुफिया एजेंसी भी सतर्क हो गई। जिलों के पुलिस अधिकारी जरूर खुफिया सूचनाओं को लेकर टेंशन में है।. बाबा रामदेव का दावा 23 मई के बाद Hindustan no 1 TV. संदेश भेजें. Facebook पर NAYA LOOK को और देखें. लॉग इन करें. या. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के यूपी आगमन को लेकर पुलिस हुयी सतर्क,चप्पे चप्पे पर नजर. राष्ट्रपति और इस बैंक में हो खाता तो टेंशन रहेंगे आप नो टेंशन! इस बैंक के पास है.

बकरीद के मौके पर घर लौटने वाले छात्रों को सुविधा.

जम्मू कश्मीर से विशेष विमान से आगरा लागए 30 कैदी, चप्पे चप्पे पर सुरक्षा. August 8 दो मिनट में जानिए जम्मू कश्मीऔर अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार का नया फैसला. August 5, 2019. Meerut घर में इकलौता होने के बाद भी देश पर मर मिटने के लिए सेना में. Следующая Войти Настройки Конфиденциальность. हाई टेंशन लाइन डालने पर हंगामा, सांसद से मिलकर. स्कूलों की सिक्योरिटी पर पुलिस टेंशन में स्कूलों में प्राइवेट गार्ड लगाए जाएंगे, वैरीफिकेशन पर रहेगा जोर 2019: सुबह 7 बजे से हो रही वोटिंग, चप्पे चप्पे पर पुलिस कर्मी तैनात,​.


भारत पाक टेंशन पर सबसे बड़ी ख़बर देखिए video News State.

कोरबा: आओ स्कूल चलें में आज हम आपको वहां लेकर चलेंगे, जहां पढ़ाई चॉक, डस्टर और ब्लैकबोर्ड पर नहीं बल्कि खेल कूद, नाचते गाते होती है. ऐसा सरकारी स्कूल जो सरकारी स्कूल की हमारे दिमाग में परिभाषा से एकदम अलग है. गढ़कटरा गांव. भारत पाक टेंशन के नाम पर की चेकिंग Navbharat Times. लीडः कल 32 जगहों पर होगा होलिका दहन, चप्पे चप्पे पर रहेगी पुलिबस स्टैंड, पंडितवाड़ी, पछेटवाड़ी, गांधी चौक, सब्जी मार्केट चौराहा, भूरी का मैदान, भेरू दरवाजा, टेंशन चौराहा, पठानवाड़ी, रंगेरवाड़ी, बागकुआ टंकी, भल्ला कालोनी,. चीन ने चली अपनी चाल, पाक के लिए भारत को टेंशन दे. यह क़ौम इमाम अलैहिस्सलाम के ज़हूर तक वहीं पर बंद रहेगी। उनका असूल व तरीक़ा यह है कि लाख़ों लोग मारे जायेंगे और दुनिया की खाने पीने की कोई चीज़ ऐसी बाक़ी न रहेगी जिस पर यह तसर्रुफ़ न करलें। यह लोग बला के जंग जू होंगे चप्पे चप्पे पर टेंशन. मध्य प्रदेश भाजपा के लिए अपने विधायक बढ़ा रहे टेंशन. बंगाल के चप्पे चप्पे से वोटरों की आवाज़ बता रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में केसरिया परचम लहराने के लिए यूं दिल्ली मुंबई की चमक से दूर बंगाल के पिछड़े इलाकों में शुमार पुरुलिया और बांकुरा की सड़कों पर मोदी का नाम चीखते.


SPECIAL: किताबों की टेंशन को जाइए भूल, यहां स्टडी.

कल व्यापारियों ने दुकानें खुली रखने का आवेदन दिया था जिससे सुबह से ही पुलिस सतर्क नजर आई चप्पे चप्पे पर नजर बनाए रखी कि कोई विवाद की स्तिथि निर्मित ना हो जब तक संगठन के लोगों ने आवेदन नहीं दिया तब तक पुलिस टेंशन में नजर आई. NAYA LOOK पोस्ट Facebook. पद तक पहुंचने की पूरी तै… KOTAK MAHINDRA: निवेशकों और खाताधारकों के लिए टेंशन भरी खबर BUSINESS NEWS National कलेक्टरों को निर्देश जारी: वोटिंग से 72 घंटे पूर्व चप्पे ​चप्पे पर निगरानी रखें BHOPAL NEWS ROOM November 25, 2018. भोपाल।. कश्‍मीर घाटी में अलगाववादियों ने बुलाया बंद. लोकसभा चुनाव की वोटिंग निपटने के बाद अब चुनाव आयोग और पुलिस प्रशासन काउंटिंग की टेंशन में है। मतदान की तरह मतगणना भी शांति से निपट काउंटिंग के दौरान चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी। सीधे पुलिस मुख्यालय व्यवस्था पर नजर.


भारत बंद को लेकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा.

दुनिया के चप्पे चप्पे से ढूंढ कर लागई 15 विचित्र चीज़ों की लिस्ट लाये हैं, देख कर चौंकना मत. by Akanksha Tiwari. Jan 21 टेंशन न लें आपको सोचने समझने में टाइम ज़ाया नहीं करना पड़ेगा. हम आपको इंटरनेट पर मिले इन आइटम्स को दिखाने के साथ ​साथ ही इनके बारे में भी बता देंगे. कोई नहीं कभी कभी ऐसे. काउंटिंग की टेंशन, सीधे पीएचक्यू star samachar. आज से मतदान केंद्र के मजबूत बंदोबस्त, चप्पे चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों की निगाह. February 7, 2020 अन्य राज्यों की पुलिस से तालमेल कर शराब तस्करी व संदिग्धों पर निगरानी रखी जाएगी। वरिष्ठ अधिकारी मम्मियों की हेल्दी और टेस्टी टिफिन की टेंशन को करें दूर, टिफिन में दें कॉर्न चीज पराठा. गोली चलाने वाला परिचितों से बोला था, कॉल मत करो. Ayodhya Case: सुप्रीम कोर्ट Suprem Cuourt ने अयोध्या की विवादित जमीन पर अपना फैसला सुना दिया है. लेकिन इस विवादित मसले की गंभीरता को देखते हुए यूपी के हर जिले में चप्पे चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है देश News in Hindi. Pm Narendra Modi To Inaugurate War Memorial On Oct 14 227. वहां पर अब तक बारिश की वजह से 22 लोग की मौत हो गई है जबकि दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे है. इसके अलावा चप्पे चप्पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. वहीं इसके अलावा मोबाइल अरुण जेटली की तबीयत में कोई सुधार नहीं, रविवार से हैं ECMO और IABP पर सपोर्ट पर. पूर्व वित्त यूएस से टेंशन के बीच ईरान की भारत से मुलाकात, भारत से जताई तनाव कम करने की उम्मीद. Student strike in hpu, himachal pradesh एचपीयू में टेंशन. नीति के खिलाफ JMM का झारखंड बंद, चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात ये उपद्रवियों की तस्वीर खिंचते हुए शहर पर नजर रखेंगे.


Blogs बंगाल के चप्पे चप्पे से वोटरों की आवाज़ बता.

ओडिशा डे पर चप्पे चप्पे में गूंजा बंदे उत्कल जननी. By चुनावी मौसम में 84वें उत्कल दिवस पर सभी दल के छोटे बड़े नेता ओडिशावासियों को बधाई दे रहे हैं। Next articleआखिर क्यों हैं यूपी की इन 18 सीटों पर बीजेपी को इतनी टेंशन?. वोटिंग के बाद अब काउंटिंग की टेंशन News18 Hindi. कुल्लू दशहरा में पुलिस की रहेगी टाइट सिक्योरिटी, चप्पे ​चप्पे पर रहेगी पैनी नजर चुराह में ताजा बर्फबारी, मटर की फसल हुई बर्बाद ग्रामीणों के लिए टेंशन बनी हाई टेंशन तारें, विभाग की लापरवाही से डर के साए में जी रहे लोग. पीछे हटी बारादरी पुलिस, आरोपी अरेस्ट स्टे लेने की. बाइकसवार चार बदमाशों ने पुलिसिया अंदाज में हाई अलर्ट का हवाला देकर मुंबई के जूलर को चूना लगा दिया कहा कि जंग के माहौल को देखते हुए चप्पे चप्पे पर चेकिंग हो रही है और इस आधापर जूलर का भी बैग चेक होगा पुलिस समझकर जूलर ने भी. कर्नाटक: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार गिरफ्तार. चप्पे चप्पे पर गरीबी तंगहाली़ बच्चों के पढ़ने के लिए स्कूल नही़ं इंतिख़ाब में इक्के दुक्के लीडर यहां पहुंचते है़ं। अब झाविमो ने कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है़। सदान वोट पर भरोसा है, तो आदिवासियों को भी गोलबंद करने की कोशिश है़। भाजपा.


रोकी गई सभी ट्रेनें: यात्रियों को लगा तगड़ा झटका.

देश की सीमाओं की रक्षा के लिए पुरुषों के साथ इन 20 महिला अफसरों की भी होगी चप्पे चप्पे पर नजर. कश्मीर: ईद की किसको चिंता है, घर वालों का हाल. एचपीयू में टेंशन लाठीचार्ज के विरोध में पूरे प्रदेश के कॉलेज बंद, दिन भर हुए प्रदर्शन एचपीयू में टेंशन चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवानों की तैनाती की गई थी। यूनिवर्सिटी के कुलपति पर हुए हमले के बाद माहौल काफी बिगड़ गया है।. अयोध्या पर फैसला कुछ देर में, यूपी में चप्पे चप्पे. भोपाल: चप्पे चप्पे पर पुलिस, सीमाएं सील, पटाखे फोड़ने पर लगाया प्रतिबंध होम ये विधायक सार्वजनिक तौपर स्पष्ट कर चुके हैं कि वे मुख्यमंत्री कमलनाथ के काम से प्रभावित हैं। स्थिति यह है कि फिलहाल इन विधायकों की वजह से पार्टी टेंशन में है और इन पर नजर भी रखी जा रही है। शुक्ला को दो. भारत पाक टेंशन के नाम पर सर्राफ से दिल्ली में. अगर अचानक बिजली चली जाए, तो हम बिजली आने का इंतज़ार करते हैं, क्योंकि बिजली आएगी तो हम फोन, कैमरा, टॉर्च और प्रिंटर आदि पर काम कर पाएंगे. अगर नहीं आती, तो हमारा काम अटका रह जाता है, जिससे कि समय बरबाद होता है. आजकल लोग हर रोज कई ऐसे.

...